कांग्रेस द्वारा 60 जरूरतमंदों को बांटे गए कंबल

शिवगढ़,रायबरेली। पड़ रही कड़ाके की ठण्ड में क्षेत्र के बेड़ारु न्याय पंचायत में 60 गरीब, बेसहारा,बृद्धों,दिव्यांगों एवं जरूरतमंदों को रायबरेली सांसद सोनिया गांधी द्वारा भेजे गए कंबलों का वितरण किया गया। गौरतलब हो कि हर साल की तरह गरीबों, वृद्धों, दिव्यांगों एवं जरूरतमंदों को ठण्ड में राहत पहुंचाने के लिए सांसद सोनिया गांधी द्वारा कंबल भेजे गए हैं। जिनका कांग्रेसियों द्वारा न्याय पंचायत वार वितरण किया जा रहा है। शनिवार को निबडवल मजरे बेड़ारु में कांग्रेस पार्टी के जिला महासचिव एवं बछरावां विधानसभा प्रभारी नागेंद्र सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष एडवोकेट गौरव मिश्रा के नेतृत्व में 60 जरूरतमंदों को कंबल वितरण किया गया।

कंबल वितरित करते समय एडवोकेट गौरव मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिसका जन-जन से नाता है। सांसद सोनिया गांधी हमेशा जनता के सुख-दुख में साथ खड़ी रहती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी जाति – पात,धर्म, मजहब के नाम पर आपस में लड़ाने एवं सांप्रदायिकता की आग में झोंकने का काम नहीं किया। चाहे अग्नि पीड़ितों की मदद का मामला हो, या ठण्ड में जरूरतमंदों तक राहत पहुंचाने का मामला। हर मामले में कांग्रेस हमेशा आगे रही है।

राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना के तहत कराए गए नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन के उपभोक्ताओं का पहले नाममात्र का बिल आता है। किंतु अब सूबे की सरकार में उपभोक्ताओं का खून चूसा जा रहा है। एक बल्ब जलाने पर भी हजारों रुपये बिल आ रहा है, उपभोक्ता विद्युत बिल के बोझ के नीचे दबे हुए हैं। उज्जवला गैस योजना के तहत बांटे गए गए गैस सिलेंडर घरों में शोपीस साबित हो रहे हैं।

महंगाई इतनी बढ़ गई है कि 430 का गैस सिलेंडर आज 1120 रुपए में मिला है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को जड़ से उखाड़ फेकेगी। इस मौके पर पराग प्रसाद रावत ,गिरिजेश श्रीवास्तव, बृजेश द्विवेदी,, हरिशंकर तिवारी, तुलसीराम रावत, रामदेव, नीरज, अशोक यादव आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *