वर्कर्स क्लब चुनाव में महागठबंधन रहा अव्वल , बीएमएस ने जीता कर्मचारियों का दिल

लालगंज। आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना लालगंज रायबरेली में 28 दिसंबर को वर्कर्स क्लब चुनाव के लिए मतदाता अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए मतदान किया था।  मतदाताओं कि मतदान करने में संख्या भी शत-प्रतिशत रही , वर्कर क्लब चुनाव में मतदान दिवस के पूर्व लगभग सप्ताह से अपने अपने यूनियनों के लिए पदाधिकारी चुनाव जिताने के लिए अपने प्रत्याशी को झकझोर मेहनत की , लेकिन मेहनत सफल होने के लिए तो जनता जनार्दन के बीच में बिखेरा गया प्यार मतदाता को उसके आशीर्वाद स्वरुप मिलता है उसी को लेकर सभी प्रत्याशी अपने यूनियनों के पदाधिकारियों के साथ सप्ताह भर मेहनत करते रहे।  28 दिसंबर को मतगणना होते होते देर शाम प्रत्याशियों के भाग्य के पिटारा खुले जिसमें कि बीएमएस का जलवा कायम रहा.

महागठबंधन के साथ सभी सीटों पर एनएफआईआर , ओबीसी व एससी- एसटी एसोसिएशन ने मिलकर गठबंधन का चुनाव लड़ा और सभी सीटों में एमसीएफएमएस/बीएमएस ने कड़ी टक्कर दी.वह दूसरे नंबर पर रही ।साथ ही महागठबंधन को हराकर एक सीट मेंबर की जीती व एक सीट मात्र 5 वोट से पीछे रह गई।एआईआरएफ यहां की तीसरे नंबर पर चली गई आईआरईएफ चौथे पर इन दोनो यूनियनों का खाता तक ही नहीं खुला और वोट बैंक के मामले में एमसीएफ में आज यहां एमसीएफएमएस/बीएमएस एक नंबर की यूनियन बन गई. एमसीएफ़ में वर्कर क्लब के सेक्रेट्री ट्रेजरार व छह सदस्यों सहित टोटल 8 सीटों पर चुनाव हुआ था। एमसीजीएमएस/बीएमएस ने वर्कर क्लब चुनाव में केवल एक सीट श्री मणि कुमार राव जी की ही नहीं जीती बल्कि एमसीएफ में इस चुनाव में स्पष्ट हो गया कि एमसीएफ बीएमएस अब एमसीएफ की सबसे बड़ी यूनियन बनती दिखाई दे रही है.

इससे केवल किसी भी यूनियन को लड़ना अब आसान नहीं रहा अगर यह महागठबंधन नहीं होता तो आज वर्कर क्लब की सभी सीटों पर कहीं ना कहीं एमसीएफ बीएमएस की जीत तय होती दिख रही थी। वही जब चुनाव के लेकर कार्यकारी अध्यक्ष आदर्श सिंह बघेल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह बीएमएस के जीत के साथ-साथ सभी पदाधिकारियों की मेहनत लगन व ईमानदारी का फल है वही महामंत्री सुशील गुप्ता ने सभी मतदाता भाइयों को धन्यवाद व साधुवाद ज्ञापित किया।  कान्फ्रेंस में जिला महामंत्री जितेंद्र सिंह ,राहुल कुमार, राजेश पाल ,रामबरन वर्मा ,अच्छेलाल, राकेश कुमार, कुणाल ,रोशन, जितेंद्र सिंह, चंदेल, ऋतुराज सिंह आदि सैकड़ों पदाधिकारी मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *