तालिबानी सजा : रायबरेली में छात्रों ने साथी छात्र को दी तालिबानी सजा वीडियो वायरल

Raebareli News : रायबरेली एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे मामला जगतपुर थाना क्षेत्र का है जहां पर एक छात्र को साथी छात्रों ने बुलाकर तालिबानी सजा दी है। पहले उसे घर से बुलाया फिर उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गंदी गंदी गालियां दी फिर अपने पैर चट व्हाय और बुरी तरह से उसको पीटा भी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी बहुत तेजी से वायरल हो रहा है मामला जगतपुर थाने का है।

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरे मामले की अगर बात की जाए तो यह मामला गांजा की तस्करी से जुड़ा हुआ प्रतीत हो रहा है क्योंकि वीडियो में साफ कहा जा रहा है कि तुम्हारे घर से गांजे का व्यापार होता है। जिसमें संबंधित युवक इस बात की स्वीकृति भी करता सुनाई दे रहा है इस सारे मामले में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध नजर आती है ।अगर खुलेआम इस तरह नशे का कारोबार किया जा रहा है तो पुलिस क्या कर रही है युवकों में इस तरह से अगर नशे की लत पड़ेगी तो देश का भविष्य क्या होगा पढ़ने की उम्र में अगर नशे का कारोबार करेंगे तो इस देश का क्या होगा यह बहुत बड़ा प्रश्न सामने आया है।

जब छात्र खुद बन गए अदालत

अगर मामला गांजा से जुड़े तरीका है तो उन साथी छात्रों को किसने अधिकार दे दिया कि वह खुद ही छात्र को बुलाकर उसको सजा दें इन सब चीजों से यह प्रतीत होता है कि पुलिस की कार्यशैली संदिग्ध होने के साथ-साथ बहुत ही ढीली भी है जिससे कि गलत काम करने वालों में कोई भय नहीं बचा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है आरोपियों को तलाश रही है

जब जगतपुर थानेदार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला जानकारी में आया है संबंधित व्यक्तियों की तलाश की जा रही है एकव्यक्ति की गिरफ्तारी कर ली गई है शेष की तलाश जारी है और मामले की जांच की जा रही है जो भी सच्चाई सामने आएगी अपराधियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी रही बात गांजा तस्करी की तो उसके भी लिए टीम लगाई गई है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *