पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव को देखकर फफक पड़े दुष्कर्म पीड़िता के परिजन

Raebareli Uttar Pradesh

दिवाकर त्रिपाठी

खीरों (रायबरेली)खीरों थाना क्षेत्र के एक गावं में युवती के साथ दुष्कर्म की घटना घटने के बाद सूबे के राजनैतिक गलियारे में सरगर्मी बढ़ गयी है। शनिवार को लगभग डेढ़ बजे इसी सड़क मार्ग से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सूबे के पूर्व मुख्यमन्त्री अखिलेश सिंह यादव ने भी दुष्कर्म पीडिता के पैत्रिक गाँव पहुंचकर परिवारजनों से मुलाकात की।

चाय की चुस्कियां लेते पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव

अपनी इस यात्रा के दौरान खीरों चौराहे पर रुक कर लोगों मुलाक़ात की पीडिता के परिवारजनों से मुलाक़ात करने के बाद वह जब पुनः इसी संपर्क मार्ग से वापस लौटने लगे तो क्षेत्र के सेमरी चौराहा,कस्बा खीरों सहित कई जगह पर सपा कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले को रोककर उनका स्वागत किया। इसी क्रम में पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव शास्त्री नगर की एक चाय की दुकान पर रुके और पूर्व कैबिनेट मन्त्री एवं ऊंचाहार विधायक मनोज पाण्डेय,पूर्व राज्य मन्त्री सुनील सिंह साजन,जिलाध्यक्ष राम बहादुर यादव,उपाध्यक्ष बीरेन्द्र

चाय पीते वक्त किसानों की समस्याएं सुनते पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव

प्रदेश अध्यक्ष नरेश सिंह उत्तम, बछरावां विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महराज सहित नेताओं के साथ बैठकर चाय की चुस्कियां ली। चाय पीते वक्त चाय की तारीफ़ करते हुए उन्होंने दुकानदार गोकरन प्रसाद को पांच सौ रुपये पुरस्कार भी दिए। इस दौरान लोगों ने उनसे छुट्टा पशुओं की समस्या उठायी।

पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव के स्वागत के लिए खीरों में उमड़ी सपाइयों की भीड़

इस पर उन्होंने लोगों से वादा लिया कि इस बार के चुनाव में प्रदेश में सपा की सरकार बनने पर फिर से लैपटाप वितरण के साथ ही छुट्टा पशुओं की समस्या से सभी को निजात मिल जाएगी। इस मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्रीय ग्रामीण मौजूद रहे।

Total Page Visits: 75 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *