सोनिया रस्तोगी ने कंबल वितरित करके प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का जन्मदिन मनाया

  • दृढ़ इच्छाशक्ति और राजनीति के पुरोधा थे अटल बिहारी बाजपेई सोनिया रस्तोगी

 

रायबरेली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के अवसर पर पूर्व प्रत्याशी सोनिया रस्तोगी ने श्रमदाताओं के बीच कंबल वितरित किए उन्होंने शहर के गोरा बाजार स्थित हनुमान मंदिर में मौजूद श्रम दाताओं को कंबल दिए।

सोनिया रस्तोगी ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई भारतीय राजनीति के पुरोधा और उसको दिशा देने वाले वो महापुरुष थे जिन्होंने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से परमाणु परीक्षण करके अमेरिका जैसे देश को भी घुटनों पर ला दिया साथ ही देश की अखंडता एकता और सामाजिकता बनी रहे इसके लिए भी काम करते रहे।

रस्तोगी ने कहा कि अटल  के कलम से निकले हुए एक एक शब्द मोती के समान थे जिनको पिरो कर बनाई हुई कविताएं देश को एक संदेश देकर गई हैं जिनका अनुसरण करके संस्कृति को संरक्षित किया जा सकता है।

उन्होने कहा की समाज के जिम्मेदार लोगों का दायित्व है कि मौसम के प्रकोप से ऐसे लोगों को बचाया जाए जिनके पास संसाधनों का अभाव है और वो सीमित संसाधनों में कठिनाई से जीवन यापन कर रहे हैं।

रस्तोगी के द्वारा लगातार कंबल वितरण किया जा रहा है उन्होंने लगभग एक हफ्ते से शहर के कई क्षेत्रों में कंबल वितरण किया है ।

कंबल वितरण में सभासद प्रतिनिधि सोनू सिंह माला सुषमा कौशल्या संगीता अंजलि रेनू रामकली चंदा सोनकर शैलेश आशा सोनकर पूजा रीता सोनकर लक्ष्मी सुषमा सोनकर तारावती रानी संतोष संगीता सरोज प्रेमा पिंकी सोनकर फूलमती कृष्णा देवी नीलम अनीता सोनकर  फूलमती सोनकर कौशल्या सोन देवी रानी आशा मोनिका आशा दिनेश पुष्पा सरोज बीनू गुड्डू सुनीता नाई और फूलमती आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *