कानपुर काण्ड को लेकर फूट पड़ा सपाइयों का गुस्सा, लगाए सरकार विरोधी नारे

Raebareli Uttar Pradesh प्रदर्शन

राज्यपाल को संबोधित 6 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा

टी.पी.यादव

महराजगंज,रायबरेली। कानपुर में बदमाशों से मुटभेड में शहीद हुए एक सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों के मामले में विक्रान्त अकेला के नेतृत्व में सपाइयों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए सरकार विरोधी नारे लगाए। बछरावां ब्लाक प्रमुख
विक्रान्त अकेला व सपा विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी के नेतृत्व में सपा नेता एवं कार्यकर्ता जुलूस निकालकर उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे,जहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उपजिलाधिकारी को महामहिम राज्यपाल के नाम 6 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा।

सपा नेताओं ने एक सीओ, तीन इंस्पेक्टर, एक सबइंस्पेक्टर और तीन सिपाहियों की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी और शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को सरकारी नौकरी के अलावा दो करोड़ रुपए आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की और घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को आतंकी घोषित किया जाए। शहीद परिवार के बच्चों को आजीवन मुफ्त शिक्षा देने की मांग सपाइयों ने ज्ञापन द्वारा की है। वहीं सपा नेताओं ने योगी सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की और सरकार को कानून व्यवस्था को हर मामले में फेल बताया।

इस मौके पर विक्रान्त अकेला ने कहा कि योगी सरकार में किसान,आम आदमी ,छात्र सुरक्षित नहीं है सबसे बड़ी बात इस सरकार में जो हमारी सुरक्षा करते हैं वह भी सुरक्षित नही है कानपुर में जो हत्याकांड हुआ है। उत्तर प्रदेश के लिए काला दिन माना जाएगा। इतनी बड़ी घटना हम लोग के याद में कभी नहीं हुई। इस मौके पर अवधेश यादव, धीरज यादव, सुधीर साहू, अभिषेक यादव, अज्जू, बबलू यादव, शैलेंद्र ,कलीम खान, अंसार खान, जितेंद्र यादव, दिवाकर यादव, लल्लन,रजनीश सहित सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Total Page Visits: 364 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *