महिला ने लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

Raebareli Uttar Pradesh

मोहम्मद इसराइल

ऊंचाहार,रायबरेली। एक महिला ने गांव के ही सात लोगों पर घर में घुसकर मारपीट व जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। जिसकी लिखित तहरीर कोतवाली में दी है। मामला दरअसल ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के पूरे वैसन का नदौरा मजरे प्रयागपुर नदौरा का है जहां की रहने वाली हसीन बानो उर्फ गुड्डी पत्नी हिसामुद्दीन ने कोतवाली में शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि घर के सभी सदस्य घर के बाहर बैठे हुए थे।

तभी गांव के शहनाज उर्फ सन्नो पत्नी नम्मो , मोसिम पुत्र सपित अली, असलम पत्नी साबित अली कुरेशी, अरमान पुत्र असलम कुरैशी ,सदाब पुत्र असलम कुरैशी, इस्माइल पुत्र आबिद अली कुरैशी, शोइब पुत्र इस्माइल आये और गाली गलौज करने लगे और विरोध करने पर मारपीट के साथ ईंट और पत्थर से हमला कर दिया । हम लोग जान बचाने के लिए घर में घुस गए ।

इसके बाद वह लोग घर में घुसकर हम सबको मारापीटा गांव वाले बीच-बचाव करने आये तब हम लोगों की जान बची साथ ही महिला ने बताया कि उक्त आरोपियों को शक है कि वो लोग जो बाहर शहर से आए हुए थे इनका नाम हमने प्रशासनिक अधिकारियों को बताया था इसी वजह से आए दिन यह लोग गाली गलौज और जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं। फिलहाल महिला ने कोतवाली में इन लोगों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।

Total Page Visits: 36 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *