कांग्रेसियों ने कानपुर मुठभेड़ में शहीद हुये पुलिस कर्मियों को दी श्रद्धाजंलि

Raebareli Uttar Pradesh दुखद श्रद्धांजलि

प्रदेश मे अपराधियों का बोल-बाला : जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी

सन्दीप मिश्रा

रायबरेली ।उत्तर प्रदेश के कानपुर मे अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुए हमले मे आठ पुलिस कर्मी शहीद हो गये, सभी शहीदो को श्रद्धाजंलि देने के लिए जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा कांग्रेस कार्यालय तिलक भवन मे श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सभी कांग्रेसजनो ने दो मिनट का मौन रखकर शहीद पुलिस कर्मियों की आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।
श्रद्धाजंलि सभा को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी एडवोकेट ने प्रदेश मे हुई इतनी बड़ी घटना पर दुःख जताते हुए सभी शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए कहा कि प्रदेश मे अपराधी बेखौफ घूम रहे है। उन्हें किसी का डर नही है, प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है, प्रदेश मे अपराधियों का बोल-बाला है हत्याओं की घटनाओं में बृद्धि हुई है । उन्होनें कहा कि पुलिस पर इतने बड़े हमले से अपराधियों के हौसले का पता चलता है । कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि घटना के दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जाय साथ ही शहीद पुलिस कर्मियों के परिजनो को उचित मुआवजा दिया जाय।
शहर अध्यक्ष सईदुल हसन ने सभी शहीदों को खिराजे अकीदत पेश करते हुए योगी सरकार से दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग की। उक्त जानकारी देते हुए जिला प्रवक्ता महताब आलम ने बताया कि आज शुक्रवार की शाम 07 बजे सभी कांग्रेसीजन शहीद जवानो के लिए अपने-अपने घरो मे दीप प्रज्वलित करेंगे। शहीदों मे जनपद के बैसवारा, सरेनी के लाल उपनिरीक्षक शहीद महेशचन्द्र यादव सहित एक सीओ , एक एसओ, दो दरोगा और चार जवानो को विनम्र श्रद्धाजंलि अर्पित की गई । इस मौके पर राजकुमार दीक्षित, निर्मल शुक्ल, रवीन्द्र सिंह, अभय त्रिवेदी, महताब आलम, शैलजा सिंह, अनवार खान, आशीष द्विवेदी, हिमांशू सिंह, घनश्याम शुक्ल, आर.के.सिंह, अजय शर्मा , रामनरेश त्रिवेदी, सर्वोत्तम मिश्रा, हाजी अनवर खान, सैय्यद अरशद, सुनील कुमार उपस्थित रहे।

Total Page Visits: 74 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *