दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी ने सपा पर साधा निशाना

  • बछरावां में वीरेंद्र तिवारी का हुआ जोरदार स्वागत

रायबरेली। बछरावां क्षेत्र से हमेशा लगाव रखने वाले दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री एवं यूपीसीएलडीएफ चेयरमैन का रायबरेली एक कार्यक्रम में जाते समय बछरावां चौराहे पर पूर्व भाजपा मण्डल अध्यक्ष एवं व्यापारी नेता सुनील सागर के प्रतिष्ठान पर रुककर व्यापारियों सहित भाजपा कार्यकर्ताओं के हाल-चाल लिए। इसी मौके पर उन्होंने कहा केंद्र में मोदी  व उत्तर प्रदेश योगी  की सरकार ने समान भाव से समाज के शोषित, पीड़ित, वंचित, दलितों, पिछड़ों, किसानों, महिलाओं को सरकार की जन लाभकारी योजनाओं से लाभान्वित करने का काम किया है, जबकि समाजवादी पार्टी की जब प्रदेश में सरकार थी तब किसानों, महिलाओं व व्यापारी वर्ग का उत्पीड़न, तुष्टिकरण, गुंडा माफिया को संरक्षण देने का काम इनके नेताओं ने किया था, आगामी निकाय चुनाव में बछरावां नगर पंचायत सहित रायबरेली की सभी सीटों पर भाजपा का कमल खिलेगा, 2022 के विधानसभा चुनाओं की तरह नगर निगम व नगर पंचायत के चुनाव में सपा का सूपड़ा साफ होगा और भाजपा की निकाय चुनावों में भारी जीत होगी।

 तिवारी ने कहा कि सरकार निकाय चुनाव समय से कराना चाहती थी परन्तु समाजवादी पार्टी की संकुचित मानसिकता के कारण मामला कोर्ट में चला गया।उन्होंने आम जनता की समस्याओं का समाधान और सभी लोगों का हालचाल जाना एवं कार्यकर्ताओं से भी कुशलक्षेम पूछकर कहा कि यदि किसी प्रकार की कोई समस्या हो हमें अवगत कराएं समस्याओं का निस्तारण तुरंत कराया जाएगा।

 तिवारी ने भाजपा पूर्व जिला उपाध्यक्ष व श्री गांधी विद्यालय इण्टर कालेज के पूर्व प्रधानाचार्य कृष्णाकांत त्रिवेदी  के निधन की जानकारी मिलने पर उनके बछरावां कस्बे में लालगंज मार्ग पर आवास पर जाकर शोकाकुल परिजनों से भेंटकर शोक संवेदना व्यक्त की। इस मौके पर शिक्षाविद भगवान कुमार अवस्थी, सौरमंडल शुक्ला, मुशीर अहमद खान,बंसलाल चौधरी, मुजीब अहमद, प्रमोद साहू, बृजमोहन लाल,अजमेर, चौधरी अवधेश अवस्थी आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *