विधायक को देखकर फफक पड़े मृतकों के परिजन

Raebareli Uttar Pradesh दुखद बड़ी खबर

विधायक ने परिजनों को ढाढंस बंधाते हुए दिया हर सम्भव मदद का भरोसा

विपिन पाण्डेय

रायबरेली। शिवगढ़ क्षेत्र के चार अलग-अलग गांवों में हुई मौतों से करुण शोक में डूबे परिजनों से मिलने मृृृतकों के घर पहुंचे बछरावां विधायक रामनरेश रावत ने परिजनों को ढाढंस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया है। पहली घटना शिवगढ़ क्षेत्र के ग्राम पंचायत भवानीगढ़ की है जहां के रहने वाले शिवशरन सिंह (45) पुत्र हरिकरन सिंह पिछले 2 महीने से किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित थे। जिनका पहले राजधानी लखनऊ फिर बेचल से इलाज चल रहा था लाख कोशिशों के बावजूद जिन्हें नहीं बचाया जा सका। शिव करन सिंह की मौत से उनकी पांच बेटियों और पुत्र के सिर से पिता का साया उठ गया है। परिवार की माली हालत होने के चलते शिवकरन की पत्नी और बच्चों के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। जिनकी मौत की खबर मिलते ही समूचे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया।

ढोढ़वापुर गांव में मृतक रामकिशोर के घर पहुंचे विधायक रामनरेश रावत एसडीएम से बात करते हुए व रोते बिलखते परिजन

खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक रामनरेश रावत व पूर्व एमएलसी राजा राकेश प्रताप सिंह ने परिजनों को ढाढंस बंधाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया है। वहीं दूसरी हृदय विदारक घटना पूरे तिलकराम मजरे देहली की है जहां के रहने वाले परीदीन उर्फ कल्लू (35) पुत्र राम अवतार एक सप्ताह पूर्व ही किसी फैक्ट्री में मजदूरी करने के लिए दिल्ली गए शुक्रवार को अचानक खांसी आने पर जिन्हे अस्पताल ले जाया गया जहां परीदीन की मौत हो गई। जिनकी मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। जिनका अंतिम संस्कार शनिवार को सायं काल उनके पैतृक गांव पूरे तिलकराम में किया गया।

पूरे तिलकराम गांव में मृतक परीदीन के दिव्यांग पिता को ढाढंस बंधाते भाजपा विधायक राम नरेश रावत

युवक की मौत से मृतक के विकलांग पिता राम अवतार,पत्नी गुड्डा देवी, मां रामराजा,भाई संतोष कुमार, पुत्री कमला (12), प्रियांशी (5), पुत्र शैलेंद्र कुमार (8) का रो रो कर बुरा हाल है। घर पहुंचे विधायक को देखकर परिजन फफक पड़े। मौके पर ही विधायक रामनरेश रावत ने उप जिलाधिकारी से बात कर परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

बायें से मृतक परीदीन की फाइल फोटो, मृतक रामकिशोर की फाइल फोटो

वहीं तीसरी घटना ग्राम पंचायत ढोढ़वापुर की है जहां 9 दिसम्बर की रात विद्युत करंट की चपेट में आने से अधेड़ कृषक रामकिशोर की हृदय विदारक मौत हो गई थी। मृतक के घर पहुंचे विधायक रामनरेश रावत ने मृतक की पत्नी एवं परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाते हुए शासन की ओर से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

पूरे तिलकराम में परिजनों को सांत्वना देते विधायक रामनरेश रावत

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता रामशरन यादव,वीरेंद्र सिंह, ललित तिवारी,पंकज मिश्रा, विष्णु कुमार गोस्वामी, भानु प्रकाश श्रीवास्तव, अवध राम वर्मा, राकेश वर्मा सहित लोग मौजूद रहे।

भाजपा सेक्टर अध्यक्ष के पिता का निधन

मृतक हनुमान सिंह के घर पहुंचे विधायक रामनरेश रावत साथ में बैठे सेक्टर अध्यक्ष अर्जुन सिंह भदौरिया, व उनकी माता

रायबरेली। शिवगढ़ क्षेत्र के भौसी गांव के रहने वाले भाजपा सेक्टर अध्यक्ष अर्जुन सिंह भदौरिया के 75 वर्षीय पिता हनुमान सिंह भदौरिया की हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया। जिनके निधन से समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय भाजपा विधायक रामनरेश रावत, वरिष्ठ भाजपा नेता रामशरन यादव,वीरेंद्र सिंह, ललित तिवारी,पंकज मिश्रा, विष्णु कुमार गोस्वामी, भानु प्रकाश श्रीवास्तव, अवध राम वर्मा, राकेश वर्मा सहित भाजपा नेताओं ने सेक्टर अध्यक्ष अर्जुन सिंह भदौरिया के घर पहुंचकर परिजनों को ढाढंस बंधाते हुए शोक संतृप्त आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। विधायक रामनरेश रावत ने कहा कि दुख की इस घड़ी में सभी भाजपा कार्यकर्ता उनके साथ हैं।

Total Page Visits: 146 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *