उत्तरप्रदेश में पाकिस्तान जिंदाबाद का बजा गाना जांच में जुटी पुलिस

बरेली : धुता थाना क्षेत्र के सिंघाई मुरा वन गांव निवासी एक दुकानदार के ऊपर पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाने का आरोप लगा है इसको लेकर हिंदू संगठन ने ट्वीट करके पुलिस को जानकारी दी है। तत्काल पुलिस जांच मैं जुट गई है जब पुलिस संबंधित आदमी की तलाश में गांव पहुंची तो वह व्यक्ति नहीं मिला है पुलिस संबंधित व्यक्ति की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

लोगो ने विरोध किया तो देने लगा धमकी

गोरक्षा प्रकोष्ठ के जिला मंत्री हिमांशु पटेल ने बताया की सिंघाई मोरा मन गांव निवासी एक दुकानदार बुधवार की रात में पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजा रहा था जब लोगों ने इसका विरोध किया तो उल्टा उनको ही धमकाने लगा और कहा कि अगर ज्यादा विरोध करोगे तो सब को ठीक करा देंगे मेरी मर्जी जो मेरा मन होगा वह गाना बजाएंगे तुमको जो करना है कर लो।

 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

 

यह जानकारी हिमांशु पटेल ने जैसे ही पुलिस के ट्विटर हैंडल में दी पुलिस के अफसर सक्रिय हो गए उन्होंने भूत थाना क्षेत्र के थानेदार को निर्देश दिया कि इसकी जांच कर संबंधित आदमी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और अगर मामला सही पाया जाता है तो आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।

 

जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी

पुलिस जैसे ही गांव पहुंची आरोपी दुकानदार मौके से फरार हो गया पुलिस बजाए गए गाने की भी जांच कर रही है एवं आरोपी की तलाश में जुट गई है पुलिस का कहना है कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी जब भूता ग्रामीण थाने की पुलिस से बात करने की कोशिश की गई उन्होंने केवल इतना ही बताया मामले की जांच की जा रही है मामला अगर सही पाया गया तो आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *