विद्युत लाइन ठीक कर रहे कर्मचारी की झुलस कर मौत,मचा हडकम्प

Raebareli Uttar Pradesh दुखद दुर्घटना

मोहम्मद इसराइल

ऊंचाहार, रायबरेली। विद्युत लाइन ठीक कर रहे संविदा कर्मी की करंट की चपेट में आने से झुलस कर मौत हो गई। तो वहीं बिजली विभाग के अधिकारी मामले से पल्ला झाड़ते रहे।

जानकारी के मुताबिक लल्लू राम उर्फ शिवराज पुत्र राम मूरत 28 निवासी निरंजन पुर मजरे खुरमपुर विद्युत विभाग में संविदा पर लाइनमैन के पद पर तैनात था। रविवार को वह कबीर चौराहे के निकट 11 हजार की लाइन वाले खांभे पर चढ़कर लाइन सही कर रहा था। तभी वह करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया।

जिसे इलाज के लिए सीएचसी लाया गया जहाँ पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बावत जेई लालमणि ने बताया कि मृतक लाइनमैन ने शट डाउन, टाउन फीडर का लिया था और अज्ञानतावश वह जमुनापुर लाइन पर चढ़ गया और दुर्भाग्य से करंट की चपेट में आ गया।

वहीं इस बावत अधिशासी अभियंता दिलीप कुमार मौर्या मामले को छिपाते रहे। जेई लालमणि के कन्धे पर भार डालते हुए उन्होंने पूरे मामले से पल्ला झाड़ लिया और बयान देने से इन्कार कर दिया। गौरतलब है कि अधिशाषी अभियन्ता शुरू से ही अपनी विवादित कार्यशैली को लेकर चर्चा में बने हुए है। सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई की कुछ दलालो के माध्यम से ही कार्य करते हैं। उन्ही का जमावड़ा इनके ऑफिस में बना रहता है।

Total Page Visits: 179 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *