शिवगढ़ न.पं.में पीएम आवास के लिए आवेदन करने वालों की संख्या पहुंची 2570

  • अब तक 528 लोगों ने किया पीएम स्वनिधि योजना के तहत ऋण लेने के लिए आवेदन

शिवगढ़,रायबरेली। नवसृजित नगर पंचायत शिवगढ़ में प्रधानमंत्री आवास के लिए आवेदकों की संख्या अब तक 2570 पहुंच गयी हैं। वहीं प्रधानमंत्री स्वानिधि योजना के लिए अब तक कुल 528 व्यापारी आवेदन कर चुके हैं। गौरतलब हो कि नवसृजित नगर पंचायत शिवगढ़ के भवानीगढ़ स्थित नगर पंचायत के कार्यालय में बीते 2 दिसम्बर को कैम्प लगाकर प्रधानमंत्री शहरी आवास एवं प्रधानमंत्री स्वानिधि योजना के तहत आवेदनों की शुरुआत की गई थी।

नवसृजित नगर पंचायत में पहली बार बीते 2 को आयोजित कैंप में जहां 1250 से अधिक लोगों ने प्रधानमंत्री आवास के लिए आवेदन किया था तो वहीं 267 पटरी दुकानदारों, रेड़ी पटरी एवं सब्जी दुकानदारों ने 10 हजार रुपए ऋण लेने के लिए आवेदन किया था। 2 दिसम्बर के बाद से आवेदक लगातार नगर पंचायत कार्यालय पहुंचकर प्रधानमंत्री शहरी आवास व प्रधानमंत्री स्वानिधि स्वानिधि योजना के तहत ऋण लेने के लिए आवेदन कर रहे हैं।

मंगलवार को नगर पंचायत कार्यालय में प्रधानमंत्री शहरी आवास के लिए आवेदन करने वालों की संख्या 2570 व प्रधानमंत्री स्वानिधि योजना के तहत आवेदन करने वाले आवेदकों की संख्या 528 पहुंच चुकी है। अधिशासी अधिकारी श्वेता सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास के लिए अब तक 2570 व प्रधानमंत्री स्वानिधि योजना के तहत ऋण लेने के लिए 528 लोग आवेदन कर चुके हैं। इस मौके पर लिपिक रामचंद्र, कम्प्यूटर ऑपरेटर आनंद कुमार, मोहित कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *