लाइनमैन की मौत से नाराज परिजनों ने किया रोड जाम

रिपोर्ट:- निशांत सिंह

रायबरेली : जनपद के डीह थाना क्षेत्र के पूरे गजराज में 11000 लाइन ठीक करते समय डीह पावर हाउस की लापरवाही के चलते संविदा कर्मी लाइन मैन राना की मौत हो गयी जिसके बाद बुधवार को परिजनों और काफी संख्या में ग्रामीणों ने सुंदरगंज चौराहे पर शव रखकर रोड जाम कर दिया और विद्युत विभाग से नाराज परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया।

जिसके बाद आवागमन बाधित हो गया इसकी जानकारी मिलने पर सलोन उपजिलाधिकारी सलिकराम व क्षेत्राधिकारी अमित सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों की मांगो को सुना और उन्हे समझाया जिसके बाद भी परिजन नही माने और रोड जाम किये रखा जिसके बाद भाजपा नेता व पूर्व ब्लॉक प्रमुख विवेक विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने भी परिजनों को समझाया ।

जिसके बाद काफी देर बाद विद्युत विभाग द्वारा परिजनो को 5 लाख रुपये की आर्थिक राशि व विद्युत विभाग में 1 व्यक्ति को संविदा पर नौकरी व सलोन उपजिलाधिकारी द्वारा 4 लाख रुपये परिजनो को आर्थिक राशि प्रदान करने की बात कही गयी जिसके बाद परिजनों ने लाश को रोड से उठाया और अंतिम संस्कार करने के लिए राजी हुए और तब जाकर रोड जाम खाली हुआ और आवागमन चालू हुआ।

इस मौके पर सलोन थाना प्रभारी बृजेश कुमार राय, डीह थाना प्रभारी पंकज सोनकर पूर्व प्रधान संघ अध्यक्ष रंजीत सिंह ,प्रधान संघ अध्यक्ष फूलचंद अग्रहरि व सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *