दो ट्रकों की भिड़ंत में मौरंग लदा ट्रक खन्ती में पलटा ! चालक जख्मी

शिवगढ़,रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत बांदा-बहराइच हाईवे पर स्थित गूढ़ा में सेमरी झील से निकले नाले की पुलिया क्षतिग्रस्त होने के चलते दो ट्रकों में आपस में जोरदार भिड़ंत हो गई जिससे एक ट्रक गहरी खाई में जा गिरा। गनीमत रही कि दोनों ट्रक चालकों को मामूली छोटे चोटें आई हैं, कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई, हालांकि हादसे में खंती में गिरा ट्रक क्षतिग्रस्त होने के साथ ही ट्रक वाले का मालिक का लाखों का नुकसान हुआ है।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के बांदा- बहराइच हाईवे पर एक ट्रक मौरंग लादकर बछरावां की ओर से भवानीगढ़ की ओर आ रहा था। वहीं दूसरा ट्रक अमेठी जिले के जगदीशपुर स्थित शक्तिमान फैक्ट्री से यूरिया लादकर हैदरगढ़ की ओर से बछरावां की ओर आ रहा था। तभी बांदा-बहराइच हाईवे पर गूढ़ा स्थित क्षतिग्रस्त पुलिया देखकर यूरिया लदा ट्रक अनियंत्रित हो गया और मौरंग लदे ट्रक से जा भिड़ा दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौरंग लगा ट्रक खंती में जा जा गिरा। हादसे में मौरंग लदे ट्रक का चालक जुनेद निवासी कोठी जनपद बाराबंकी व यूरिया लेदर ट्रक का चालक सत्रोहन निवासी लखनीपुर जिला अमेठी दोनों जख्मी हो गए। जुनेद को जहां हल्की चोटें आई हैं वहीं सत्रोहन को गहरी चोटें आई हैं, सूचना पर पहुंचे सत्रोहन के परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। इस बाबत जब थाना प्रभारी राकेश चंद्र आनंद से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *