रायबरेली – एंटी करप्शन टीम की मदद लेने वाले व्यापारी को मिली धमकी.

Featured Raeabreli Uttar Pradesh

लालगंज के बेहटा चौराहा निवासी विजय रस्तोगी ने उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय उपाध्यक्ष बसंत सिंह
बग्गा व अन्य व्यापारियों के साथ एसपी से मुलाकात की। विजय ने ही 30 मई को एंटी करप्शन की टीम से खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग के कनिष्ठ लिपिक संजय कुमार को 50 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया था।

खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग में घूसखोरी के मामले में बुधवार को व्यापारियों का प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक से मिला। एसपी को बताया गया कि शिकायतकर्ता व्यापारी को जानमाल की धमकियां मिल रही हैं। आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं, जिसकी वजह से उसकी जान को खतरा है। एसपी ने न्यायोचित कार्रवाई का आश्वासन व्यापारियों को दिया है। इस केस की विवेचना एंटी करप्शन लखनऊ द्वारा की जानी है। विजय का आरोप है कि एक जून को उसके दरवाजे बाइक सवार दो युवक आए। दरवाजा खटखटाया। घर से उनकी पत्नी निकली तो युवकों ने पूछा कि क्या ये विजय का घर है। जवाब मिलने पर उन्होंने पत्नी से कहा कि जो एफआइआर शशांक और अरुण के खिलाफ दर्ज करायी है, उसको वापस ले लो। अन्यथा आगे का अंजाम अच्छा नहीं होगा। उस धमकी के बाद से विजय का पूरा परिवार डरा सहमा हुआ है।

ब्यूरो श्री समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *