रायबरेली शहर के विकास को लेकर सदरविधायिका अदिति सिंह ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Featured Raeabreli
रायबरेली शहर स्थित सारस होटल में आज सदर विधायिका अदिति सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए अपनी उपलब्धियां और प्राथमिकताएं गिनाते हुए क्षेत्र का चहुमुंखी विकास कराने की बात कही ।
सुश्री अदिति सिंह ने बताया कि शहर की मलिन एवं दलित बस्तियों की सड़क के नवनिर्माण हेतु नगरपालिका द्वारा 10 करोङ रुपये का कार्य किया जा रहा है और शहरों में गड्ढा मुक्ति हेतु अब तक 38 लाख रुपये का निर्माण कार्य हुआ है, शहर में विद्युतीकरण व्यवस्था दुरुस्त करने हेतु 1 करोङ 10 लाख रुपये की एलईडी लाइट्स लगाई जा रही है ।
पत्रकारों के सवाल जवाब में उन्होंने बताया कि परिवहन मंत्री से मिलकर बस स्टेशन के सौंदर्यीकरण हेतु वा बसों के वर्कशॉप हेतु झकरसी गांव में स्थान चिन्हित होकर स्थापना हेतु कार्य प्रस्तावित किया जा चुका है, शहर के इंदिरा उद्यान को भी 1 करोङ की धनराशि नगर विकास मंत्री से दिलाई ।
शहर की नाहिद आब्दी की बिटिया सबा बुतुल को नेशनल चैंपियनशिप में जीत की बधाई दी व हौसला अफजाई भी की  साथ मे उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए भारत सरकार के खेल मंत्रालय वा राज्य सरकार से मिल कर करूँगी ।
सदर विधायिका ने नगरपालिका ने बताया कि शहर के विभिन्न स्थानों पर करीब 200 कूड़ेदानों की व्यवस्था की जा रही है, शहर के चिन्हित 5 स्थानों पर डीलक्स शौचालयों का निर्माण किया जाएगा तथा शहर में सांसद निधि द्वारा लगे आरओ को पुनः संचालित किया जा रहा है ।
इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर सदर विधायिका अदिति सिंह के साथ नगरपालिका अध्यक्षा पूर्णिमा श्रीवास्तव और प्रतिनिधि मुकेश श्रीवास्तव भी मौजूद रहे ।
ब्यूरो श्री समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *