क्वारंटाइन कि समयावधि पूर्ण कर घर जा रहे प्रवासी मजदूरों को दी गयी राशन किट

Raebareli Uttar Pradesh कोरोना वायरस

प्रमोद राही

निगोहां, लखनऊ। निगोहां के शेरपुर लवल और निगोहां गांव में प्राथमिक विद्यालय, मदरसा, पंचायत भवन, और घरों में क्वॉरेंटाइन रह रहे प्रवासियों की समय अवधि पूर्ण होने पर उन्हें घर भेजने से पहले एसडीएम मोहनलालगंज के निर्देश पर ग्राम प्रधान और लेखपाल द्वारा राशन किट दी गई । साथ ही सभी प्रवासियों को सतर्कता से रहने और ज्यादा ना घूमने की हिदायत देते हुए ग्राम प्रधान पति ने कोई भी समस्या आने या कोई  जरूरत पड़ने पर अपना नंबर भी दिया।
  कोरोना महामारी में  मुम्बई, दिल्ली, चंडीगढ़, चेन्नई आदि जगहों में रह रहे प्रवासी अपना रोजगार छोड़कर वापस लौटे जिन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया था।

वहीं निगोहां के 107 प्रवासियों की अवधि पूर्ण होने के बाद उन्हें घर भेजा गया। वहीं घर भेजने से पहले एसडीएम पल्लवी मिश्रा के दिशानिर्देश पर उन्हें 60 राशन किट बांटा गया। ये से अधिक्तर एक ही परिवार के थे जिन्हें एक ही किट दी गयी। वहीं शेरपुर लवल में 30 प्रवाशियो को राशन किट बांटी गई। इस मौके पर निगोहां ग्राम प्रधान दीपा दीक्षित, प्रधानपति सुरेंद्र दीक्षित, लेखपाल राजेन्द्र वर्मा व शेरपुर लवल के ग्राम प्रधान अरविंद सिंह उर्फ लल्लू व लेखपाल  मृदुल मिश्रा मौजूद रहें।साथ ही मजदूरों को सोशल डिस्टेंसिंग में रहने के साथ मास्क के प्रयोग और ज्यादा ना घूमने के दिशा निर्देश दिए।

Total Page Visits: 213 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *