आज होगा भव्य भजनोत्सव, सब्जीमंडी वार्ड मे जुटेगे चर्चित व सुप्रसिद्ध भजन गायक

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह

बाराबंकी : प्रदेश में दुर्गा पूजा महोत्सव के मद्देनजर गत दिनों होने वाले जागरण उत्सव मे बारिश बाधा बन गई थी। आयोजको के द्वारा लाखों प्रयास के बाद भी कार्यक्रम कराया जाना संभव नहीं हो पाया था ऐसे में होने वाले कार्यक्रमो की तिथि आगे बढ़ा दी गई थीं।

इसी क्रम एक बार फिर हैदरगढ़ नगर उत्सव के रंग से सराबोर रहेगा । हैदरगढ़ में आयोजक मंडलों द्वारा भव्य जागरण भजनोत्सव के आयोजन की नवीन तिथि घोषित भी कर दी गई है। कस्बा हैद्रगढ़ के सब्जीमंडी वार्ड में मां भगवती का विशाल भजनोत्सव कार्यक्रम का आयोजन सभासद विपिन साहू द्वारा किया गया है ।

17 अक्टूबर को आयोजित भजोनोत्सव में देश की सुप्रसिद्ध लोक गायिका शैफाली द्विवेदी, बाँदा जनपद के हरिश्चंद्र अंकित चंचल, अनिल कैलाश, अविनाश चौधरी जैसे भजन गायक माहौल को भक्तिमय रश से सराबोर करेंगे । इसके अलावा कई प्रकार की मनमोहक झांकिया भी दिखाई जाएगी सभासद विपिन साहू ने बताया कि भजनोत्सव को मौसम चलते आगे बढ़ाया गया था जो कि 17 अक्टूबर दिन सोमवार को सम्पन्न होगा । कार्यक्रम की तैयारी पूरी कर ली गई है सब्जीमंडी वार्ड की सर्राफा मार्केट में कार्यक्रम सम्पन्न होगा कार्यक्रम स्थल की सजावट देखते ही बनती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *