आखिर कैसे धू-धू कर जलने लगी चलती हुई कार

Raebareli

देखते ही देखते जलकर खाक हो गई कार

रविंद्र शर्मा

डलमऊ(रायबरेली)बीती रात एक अल्टो कार छतिग्रस्त पुलिया से टकराते ही धू-धू कर जलने लगी, सूचना पर आनन-फानन में पहुंचे डलमऊ कोतवाल श्रीराम ने घायलों को सीएचसी डलमऊ में भर्ती करवाया। जानकारी के मुताबिक डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के तारापुर डलमऊ निवासी अभिषेक पुत्र रमेश व घुरवारा निवासी दिलीप यादव पुत्र बच्चनलाल अपने घर की ओर जा रहे थे तभी डलमऊ-रायबरेली मार्ग पर मधुकरपुर के पास बनी छतिग्रस्त पुलिया से अल्टो कार टकरा गई, कार के टकराते ही धू-धू कर जलने लगी।

जलने के बाद कार की स्थिति

लोगों द्वारा जिसकी सूचना कोतवाली डलमऊ को दी गई सूचना पर आनन-फानन में हमराहियों के साथ पहुंचे डलमऊ कोतवाल श्रीराम कार में लगी आग को बुझाने लगे और झुलसे लोगों को सीएचसी डलमऊ में भर्ती कराया। जहां उपचार के बाद घायलों की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

कोतवाल की कर्तव्यनिष्ठता ने बचा ली 2 युवकों की जान

डलमऊ कोतवाली प्रभारी श्रीराम

किसी ने सच ही कहा है कि ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोई’ कहते हैं कि मारने वाले से बचाने वाला का हाथ बड़ा है इस कहावत को कोतवाली प्रभारी ने सच साबित कर दिखाया। दरअसल बीती रात हादसे में कार तेजी से धू-धू कर जल रही थी उसी के अंदर झूलसे लोग भी बैठे हुए थे। लेकिन कोतवाली श्रीराम की बेजोड़ मेहनत थी कि वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर कार में लगी आग को बुझाने लगे, आग की लव इतनी तेज थी कि कार को जलाकर राख कर दिया। वही झुलसे लोगों को आनन-फानन सीएचसी डलमऊ में भर्ती कराया। जहां से दोनों युवकों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

Total Page Visits: 81 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *