राज्य मंत्री सतीश शर्मा का हैदर गढ़ में हुआ भव्य स्वागत

  • कार्यकर्ताओं में रहा उल्लास

रिपोर्ट – मुन्ना सिंह

बाराबंकी : जनपद के जन प्रिय लोकप्रिय विधायक के रूप में विख्यात रहे दरियाबाद के विधायक सतीश शर्मा द्वारा पूर्व कैबिनेट मंत्री को शिकस्त देकर भारी मतों से जीत दर्ज करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में राज्य मंत्री बनाए जाने की शपथ दिलाई गई जिसके बाद से बाराबंकी की जनता की मांग पर जिले की एक कुर्सी ने राज्यमंत्री की सीट पर कब्जा होने के बाद बाराबंकी जनपद में पहली बार राज्य मंत्री के आगमन के बाद से लगातार कार्यकर्ताओं का जनसैलाब जगह जगह पर उनका स्वागत और अभिनंदन करने के लिए कतार में खड़ा है

गोमती नदी के तट पर स्थित हैदरगढ़ की पावन धरती पर औसानेश्वर महादेव के दर्शन और आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए और हैदरगढ़ के कार्यकर्ताओ से विशेष लगाव होने के कारण सुबह करीब 9:00 बजे राज्य मंत्री का काफिला आवास से होते हुए दतौली चौराहे पर पहुँचा जहाँ पर भाजपा नेता विकास पांडे, समाजसेवी अनूप सिंह और शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष विवेक कुमार गुप्ता, आलोक तिवारी विभोर गुप्ता द्वारा सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया गया ।

काफिला पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पहुंचे जहां पर गौरा के पूर्व प्रधान यमुना प्रसाद तिवारी द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया दांदूपुर में प्रधान हरिकरन सिंह और दुर्गेश पांडे सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राज्य मंत्री सतीश शर्मा का माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया। अवसान ईश्वर महादेव मंदिर पहुंचने पर सुंदरलाल दीक्षित द्वारा राज्य मंत्री का स्वागत किया। सतीश शर्मा द्वारा महादेव की पूजा अर्चना की जय और समस्त मानव कल्याण की प्रार्थना प्रार्थना करी।

इस मौके पर विकास पांडे, आलोक तिवारी ,विभोर गुप्ता, मुकेश चौरसिया, विवेक कुमार गुप्ता,अनूप कुमार सिंह सुधीर जायसवाल दीपू तिवारी रामअचल मिश्रा अध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे। स्वागत कार्यक्रमों में सतीश शर्मा द्वारा सभी के स्नेह और सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए सभी के सहयोग करने की बात कही गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *